Wednesday 14 February 2018

बोलिंगर बैंड - मंच


स्वागत तकनीकी विश्लेषक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने मुद्रा जोड़ी व्यापार के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करने में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के हज़ारों लोग बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, लेकिन यह केवल वही और एकमात्र वेबसाइट है जो विशेष रूप से विदेशी मुद्रा बाजार के लिए बोलिन्जर बैंड विश्लेषिकी प्रदान करने के लिए समर्पित है। यह साइट मुद्रा जोड़े की सूची प्रदान करता है जो बोलिंगर बैंड सिस्टम मानदंड, स्क्रीनिंग, इंटरैक्टिव चार्ट्स को पूरा करती है जो आपको अपने संकेतक प्रोग्राम करने की अनुमति देती है, और 2-डी और 3-डी चार्ट सहित बहुत कुछ। और ट्रेडिंग फॉरेक्स के लिए सबसे अधिक पेशेवर टूल प्रदान करने के लिए, बीबीएफएफ ने वेब-आधारित प्रोग्रामिंग, बीबीस्क्रिप्ट को जोड़ा है, ताकि उपयोगकर्ता पूरी तरह से अपने चार्ट संकेतक और विश्लेषण को अनुकूलित कर सकें। bbforex अभी तक छोटे मोबाइल टच आधारित ब्राउज़रों के लिए अनुकूलित नहीं है यह वर्तमान में लैपटॉप या पीसी पर सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है कुछ विशेषताओं के लिए Adobe Flash Player प्लगइन की आवश्यकता हो सकती है मैं समझता हूं, जारी रखें: bbforex कॉपी 2017 बोलिंगर कैपिटल मैनेजमेंट, इंक। बेहतर बोलिन्जर बैंड बीटीडब्ल्यू के बीटीबी विवरण (केवल पाठ) बीटीबी से बेहतर बोलिंजर बैंड फ्यूचर्स, अक्टूबर 1 99 8 मैकनिचोल, डेनिस द्वारा लघु अवधि के व्यापारियों के लिए अच्छी खबरें: व्यापारिक बैंड समीकरणों को बदल कर, आपका बोलिन्जर बैंड अब रौंद नहीं होगा जब एक प्रवृत्ति पक रही है। जॉन बॉलिंगर्स के व्यापारिक बैंड का मूल उद्देश्य शेयरों या वायदा मूल्य समय श्रृंखला के चारों ओर एक लिफाफा बनाने के लिए अंतर्निहित बाजार मूल्य भ्रमण पर अस्थिरता गेज के रूप में कार्य करना था। हालांकि, एक प्रवृत्ति के दौरान मूल बोलिन्जर बैंड अक्सर किसी भी सार्थक विश्लेषण के लिए उन्हें इस्तेमाल करने के लिए पर्याप्त मूल्य को ट्रैक करने में विफल रहता है। ट्रैकिंग समस्या के दो कारण यह है कि बोलिंगर सेंटर बैंड कीमत श्रृंखला के केंद्र से दूर हो गया, और दो बाहरी बोलिन्जर बैंड, जो लिफाफा बनाते हैं, इस तरह के हद तक आगे बढ़ते हैं कि लिफाफे इसकी उपयोगिता को अस्थिरता गेज के रूप में खो देता है । ऐसा तब भी होता है जब बाजार किसी दिशा में विस्फोटक कदम बना देता है शुरुआत के लिए (नीचे) सिम्युलेटेड टाइम सीरीज़ का एक नमूना दिखाता है जो कि मतलब में स्थिर है, लेकिन धीरे-धीरे बढ़ती हुई भिन्नता है। मूल बोलिन्जर बैंड के प्रदर्शन को यहां वर्णित किया जा सकता है: केंद्र बैंड (हरे रंग की पंक्ति) समय श्रृंखला के माध्य या अपेक्षित मान (काले रेखा) के शीर्ष पर ठीक से स्थानांतरित हो जाती है। इसलिए, स्थिर मूल्य आंदोलन के साथ, मूल केंद्र बैंड कीमत श्रृंखला के मतलब का एक प्रभावी निष्पक्ष अनुमान है। बाहरी बैंड कीमत श्रृंखला के आसपास एक प्रभावी लिफाफा बनाते हैं। प्रत्येक बाहरी बैंड को केंद्र बैंड के दो नमूने मानक विचलनों की दूरी बनायी जाती है। क्योंकि इस उदाहरण में किसी भी बड़े आउटलाइअर नहीं हैं, मूल बैंड एक धीरे-धीरे बदलते मानक विचलन को अच्छी तरह समायोजित करते हैं। लेकिन क्योंकि इस मामले में मतलब (काली रेखा) के आसपास कीमत श्रृंखला (नीली रेखा) की आबादी मानक विचलन वास्तव में 3 है, हमारे 8.28 से कम, मूल बोलिंगर बाहरी बैंड इस मामले में एक अस्थिरता लिफाफा के रूप में बेकार हैं। जहां (अल्फा) चौरसाई स्थिर, 0 में एक बेहतर फिट (पृष्ठ 3 9), केंद्र बैंड विस्थापन (एबी) को सही किया जाता है, केंद्र बैंड अनुमानक कीमत श्रृंखला का मतलब अधिक बारीकी से देख रहा है, और बाहरी बैंड अब ठीक से काम करते हैं पूरे ऊपर की प्रवृत्ति हालांकि, केंद्र बैंड के विस्थापन का सुधार मूल बोलिन्जर बैंड पद्धति में निहित सभी कमियों का ध्यान नहीं रखेगा। अभी भी ढीली (पृष्ठ 39) दिखाता है कि एक बड़ी कीमत चाल या प्रवृत्ति मूल बोलिंगर बाहरी बैंड चलती सैंपल विंडो की पूरी चौड़ाई के लिए तैयार हो सकती है। यह बैंड काफी समय के लिए बेकार को रेंडर करेगा। इसे कस कर ऊपर (ऊपर) यह काफी नाटकीय परिवर्तन दिखाता है, जो उस बदलाव के समान है जब से केंद्र बैंड के लिए एक बेहतर फिट होने पर। कीमत श्रृंखला के आसपास बॉलिंजर बैंड अस्थिरता गेज, दोनों मजबूत रुझानों और बड़े मूल्य आंदोलनों की अवधि के दौरान सही तरीके से काम करना जारी रखता है। एफएम डेनिस मैकनिचोल एक व्यापारी और तकनीकी विश्लेषक है। वह मैकनिचोलमिन्ड्सस्पिंग के माध्यम से पहुंचा जा सकता है कॉपीराइट ओस्टर कम्युनिकेशंस, इंक अक्टूबर 1998 प्रोक्वेस्ट सूचना और लर्निंग कंपनी द्वारा प्रदान किया गया। बेहतर बोलिन्गर्स बैंड के लिए सभी अधिकार सुरक्षित बाइबिलोग्राफी और अधिक मुद्दे देखें: 1 99 8 अगस्त, 1 99 8, नवंबर 1998 मैकनिचोल, डेनिस बेस्ट बोलिंजर बैंड फ्यूचर्स। अक्तूबर 1998. FindArticles 17 जुलाई 2008. बेहतर बोलिंजर बैंड फ्यूचर्स बीएनईटी में लेख ढूंढें पृष्ठ से जारी रखा 1. पिछला - 1 - 2 अक्तूबर 1 99 8 में फ्यूचर्स के लेख, ओह ने ध्यान नहीं दिया कि, जब मैंने इसे देखा, तब उन्होंने उसी का प्लॉट किया था। फिर से आना होगा लेकिन दोनों को बढ़ाने की आवश्यकता है ताकि वे एक को पार कर सकें) ए कैसे वे करते हैं - एक वैकल्पिक सेटिंग के रूप में बंद होने पर। (और जैसा कि मैंने पहले कहा था, बीबीबी का प्रयोग भी बहुत अच्छा होगा।) (मैं अभी भी केल्टनर एटीआर बैंड STARC आदि से तुलना करना चाहता हूं, लेकिन बीबीबी बहुत अच्छा लगता है मैंने सोचा था) क्या किसी को आंशिक बैंड में बदल सकता है भिन्नात्मक बैंड - MQL4 कोड बेस में सामान्यीकृत थरथरानवाला नीचे की तस्वीर में बोलिंगर बैंड के मामले में जैसे संकेतक बीबी - एमक्यूएल 4 कोड बेस बहुत धन्यवाद. कॉलपीर जर्नल, बोलिंगर बैंड को स्कैप करने से मैं इस पत्रिका को नुकसान से, मेरा पहला नुकसान शुरू कर देता हूं, मुझे लगता है कि ओंडा मंच 30 मिनट से फ्रीज कर रहा है , मुझे लगता है कि मैं 10 पिप्स लाभ के साथ बंद हूं, लेकिन वास्तव में, मैं 3 सेंट का नुकसान करता हूं। आज मुझे कोई व्यापार नहीं करना चाहिए, जब ओंडा जावा को अपडेट करे, दिन के लिए बाहर निकल जाएं। (इस सुबह सुबह 23 बजे फक्सट्रेड और एफएक्सएचर पर कोई संबंध नहीं) (कुछ मिनट बाद वह एमटी 4 था)। (यदि कोई शरीर एक विश्वसनीय ब्रोकर को जानता है, लेकिन एमटी 4, एमटी 5 नहीं, मुझे दोपहर भेजें) एमटी 4 में सूचक का नाम है --बी खरीदें सील ज़ोन मैं सिर्फ पेरियोड, रंग और छोटे अन्य लोगों को बदलता हूं। इसकी आसान, मैं एकाधिक बीबी का उपयोग करें ग्राफ 1 मिनट में आप BB20 और BB100 डालते हैं। (बी बी 100 ने आपको अगले 5 मिनट के लिए कदम दिखाया है, और जैसा कि आप जानते हैं कि बीबी 100 का माध्यम बैंड एसएमए 100 के समान है), कीमत एक बैंड से दूसरे में जाती है यह मेरा प्रमुख सेटअप है (आप ओंडा फक्सट्रेड से भी स्टार्क बैंड का उपयोग कर सकते हैं, एमटी 4 में फिलिंग समान नहीं है)। 5 मिनट में आप BB20, BB100, BB360 का उपयोग कर सकते हैं। आप एक जानवर वरिष्ठ कर रहे हैं एमटी 4 में सूचक का नाम है --बी खरीदें सील ज़ोन मैं सिर्फ पेरियोड, रंग और छोटे अन्य लोगों को बदलता हूं। इसकी आसान, मैं एकाधिक बीबी का उपयोग करें ग्राफ 1 मिनट में आप BB20 और BB100 डालते हैं। (बी बी 100 ने आपको अगले 5 मिनट के लिए कदम दिखाया है, और जैसा कि आप जानते हैं कि बीबी 100 का माध्यम बैंड एसएमए 100 के समान है), कीमत एक बैंड से दूसरे में जाती है यह मेरा प्रमुख सेटअप है (आप ओंडा फक्सट्रेड से भी स्टार्क बैंड का उपयोग कर सकते हैं, एमटी 4 में फिलिंग समान नहीं है)। 5 मिनट में आप BB20, BB100, BB360 का उपयोग कर सकते हैं। मैं बॉलिंजर बैंड सेटअप को भी बहुत व्यापार करता हूं, लेकिन यह सुनिश्चित करने में परेशानी होती है कि कोई ट्रेड लेने के लिए कब वैध है और मुझे लगता है कि आपकी पद्धति वास्तव में ध्वनि और अच्छी है क्या आप यहां बता सकते हैं कि बोलीजर बैंड के साथ जो आपके जैसा नहीं है, आप अपने ट्रेडों को अधिक विस्तार से कैसे बनाते हैं। आपके संकेतक का प्रयोग जैसे कि बोलिंगर बैंड के साथ मैकड। हाय स्कैल्पूर मैं बॉलिंजर बैंड सेटअप को भी बहुत व्यापार करता हूं, लेकिन किसी व्यापार को वैध होने की पुष्टि करने में परेशानी होती है और मुझे लगता है कि आपकी पद्धति वास्तव में ध्वनि और अच्छी है क्या आप यहां बता सकते हैं कि बोलीजर बैंड के साथ जो आपके जैसा नहीं है, आप अपने ट्रेडों को अधिक विस्तार से कैसे बनाते हैं। आपके संकेतक का प्रयोग जैसे कि बोलिंगर बैंड के साथ मैकड। पी। एस। 630 संस्कार जीतता है कि सिर्फ ईश्वरीय स्टेफान को यह सब समझाना मुश्किल है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा है कि मैं 4 कंप्यूटर से बोलिंगर बैंड को देखता हूं, हर दिन 6 से 30 से 23 घंटे तक, 4 साल से। सबसे अच्छा 1 मिनट में है, बोलिंगर 100, मैकड, और मध्यम बैंड की दिशा का पालन करें। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment