Sunday 11 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में दिल्ली


विदेशी मुद्रा विश्लेषण सीखें यदि आप विदेशी मुद्रा विश्लेषण में शामिल होने में रुचि रखते हैं हमसे संपर्क करें फार्म का उपयोग करके संपर्क में रहने या आप सीधे delhitrainingcoursesgmail पर ईमेल कर सकते हैं या हमसे संपर्क करने के लिए फोन नंबर का उपयोग कर सकते हैं। अभी कॉल करें 9210640422, 99 99 9 59129, 9899127357, 8287996284, 011-43014913 दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ कंप्यूटर कोर्स (डीआईसीसी) ने विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से पैसा बनाने में रुचि रखते लोगों के लिए विदेशी मुद्रा विश्लेषण पाठ्यक्रम तैयार किया है। डीआईसीसी द्वारा विदेशी मुद्रा और मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम दुनिया के विभिन्न देशों में अस्थिरता को समझने के लिए छात्रों को सक्षम करेगा और वे तकनीकी चार्ट, मूल सिद्धांतों और डेरिवेटिव आदि का उपयोग करके विदेशी मुद्रा विनिमय में ट्रेडों को शुरू कर सकते हैं। पाठ्यक्रम विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया गया है और यह बुनियादी से अग्रिम स्तर की अवधारणाओं जैसे कि मूल्य कार्रवाई व्यापार, चार्टिंग और विदेशी मुद्रा विनिमय में रुझान, तकनीकी और व्युत्पन्न विश्लेषण, विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के पीछे मानव मनोविज्ञान और कई अन्य विषयों जैसे नीचे दिए गए हैं। एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, सफल ट्रेडों के संचालन के लिए बहुत सारे कौशल और व्यावहारिक अनुभव आवश्यक हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार की अग्रिम अवधारणाओं को मूलभूत रूप से सीखना आपको व्यावहारिक प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए अपना समय समर्पित करना होगा। दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ कंप्यूटर कोर्स (डीआईसीसी) की मदद से आप विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार की प्रवृत्ति का विश्लेषण कैसे कर सकते हैं। हमारे पास प्रशिक्षकों का अनुभव है जो कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों भी हैं और भारतीय शेयर बाजार में बहुत अधिक अनुभव करते हैं। इसलिए, डीआईसीसी से दिल्ली में विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम में अब शामिल हों। विदेशी मुद्रा मुद्रा विश्लेषण पाठ्यक्रम के विस्तृत पाठ्यक्रम: अध्याय 1: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का परिचय अध्याय 2: विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग अवधारणा अध्याय 3 लंबी या लघु प्रकार के प्रकार और लाभों की गणना विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफार्मों में हानि अध्याय 4: पेशेवर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग क्या है अध्याय 5: मौलिक विश्लेषण अध्याय 6 क्या है व्युत्पन्न विश्लेषण क्या है अध्याय 7: मूल्य एक्शन ट्रेडिंग विश्लेषण अध्याय 8 क्या है विदेशी मुद्रा चार्टिंग का परिचय अध्याय 9: एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति अध्याय 10 क्या है आम विदेशी मुद्रा व्यापार की गलतियों और जाल अध्याय 11 तकनीकी विश्लेषण क्या है अध्याय 12: एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग योजना अध्याय 13 को कैसे डिजाइन किया जाए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के मनोविज्ञान अध्याय 14 व्यावसायिक मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां अध्याय 15: विदेशी मुद्रा व्यापार में भविष्य और विकल्प विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम, विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण संस्थान - प्रशिक्षण आवश्यकताएं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण संस्थानों की सूची के लिए अनुरोध, छात्रों, प्रशिक्षण चाहने वालों और Yet5 के उपयोगकर्ताओं से प्राप्त । सुमित राठोड (961xxxx408, आर. कं.xxxxxx1514gmail) मैं मुंबई में मुद्रा सीखने की कक्षाएं देखना चाहता हूं विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा व्यापार) - मुंबई में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (परेल) किरान (961xxxx130, सेक्सxxxlegmail) इंट्राडे, वायदा और विकल्प सीखना चाहते हैं, डेरिवेटिव। वस्तुओं और मुद्रा मैं अगले 3 दिनों के लिए हैदराबाद में हूं कृपया मुझे संपर्क करें xxxxxxxx30 - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण हैदराबाद में (दिलसुख नगर) सौदामी डैश (943xxxx800, achxxxxx800gmail) मैं ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग और शेयर बाजार व्यापार के लिए पूर्ण प्रशिक्षण चाहते हैं स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग कोर्स के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण - उड़ीसा में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (कटक) Sumanth (990xxxx098, sumaxxxxxxxxam88gmail) मैं विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा व्यापार) में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सीखना चाहता हूँ - बैंगलोर (बीटीएम लेआउट) महेश (98 9xxxx682, phaxxxxxx2004yahoo) में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण हाय टीम को विदेशी मुद्रा व्यापार परामर्श के बारे में पता होना चाहिए और गोरेगांव स्टेशन के पास स्थित प्रशिक्षण संस्थान - मुंबई में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (गोरेगांव-पूर्व) तेजस पेटील (955xxxx510, तेज़ xxxxx 9 88 जीमेल) फॉरेक्स का मूलभूत ज्ञान जानने के लिए अल्पावधि पाठ्यक्रम की तलाश करना - पुणे (भोसरी) में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण भष्वर देबनाथ (78 9xxxx 9 85, बीएक्सएक्स XXX50 9 जीमेल) मैं खुद ही अपनी कंपनी के लिए काम सीखना चाहता हूं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग (विदेशी मुद्रा व्यापार) - कोलकता में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (बारसैट) पीके सेठी (949xxxx573, पीकेxxxx09 जीमेल) मैं शेयर बाजार में ट्रेडिंग के बारे में सही ढंग से जानना चाहता हूं शेयर ट्रेडिंग पाठ्यक्रम के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण विशाखापटनम में (विशाखापत्तनम-शहर) नरेन्द्र (996xxxx669, rvlxxxxxxrs6gmail) मैं स्टॉक मार्केट, एनसीएफएम और एनआईएसएम जैसे प्रमाणन पाठ्यक्रम चाहता हूं। स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग कोर्स के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण - विशाखापट्टनम (विशाखापत्तनम-शहर) मनोज (836xxxx6, मैनxxxxxxanirediffmail) शेयर और विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा व्यापार) - मुंबई में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (थान) नवीन सुराना ( 843xxxx737, navxxxxxxxna84gmail) मैं बुनियादी बातों को सीखना चाहता हूं कि कैसे शेयर बाजार काम करता है और हम यह कैसे कर सकते हैं। मैं शेयर बाजार का स्वामी बनना चाहता हूं। स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग कोर्स के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण - बैंगलोर में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (जेपी-नगर) संजय कोटानी (992xxxx546, एसएसए XXXXXiigmail) विदेशी मुद्रा व्यापार में अग्रिम प्रशिक्षण ताकि मैं अच्छी कमाई शुरू कर सकूं - अहमदाबाद में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण (हवाईअड्डा-सड़क ) कुमार माहेश (9 86xxxx367, कूक्सएक्सट्सहोटलमेल) हम विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा व्यापार) में विदेशी मुद्रा व्यापार - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण मुंबई में (मुंबई और अंधेरी-पूर्व) candia (9 44xxxx 9 76, cxxfyvguard. in) को बाद में मंच पर ऑनलाइन व्यापार करने के लिए करना चाहते हैं शेयर ट्रेडिंग कोर्स के लिए ट्रेडिंग प्रशिक्षण - कोच्चि-कोचीन (अर्नाकुलम-शहर) में विदेशी मुद्रा-व्यापारिक प्रशिक्षण मनीष गुप्ता (702xxxx959, मिनेxxxxxxxyboygmail) मैं व्यापारिक रूप से व्यापार सीखना चाहता हूं स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग कोर्स के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्रशिक्षण - रायपुर (स्टेशन-रोड) इनाम श्रीपथी (9 5xxxx8 9 8, चानxxxxxxxxthi08gmail) में विदेशी मुद्रा-ट्रेडिंग प्रशिक्षण मैं बीएमसी विदेश व्यापार का पीछा कर रहा हूं और विदेशी मुद्रा और पूंजी बाजार में प्रशिक्षण की तलाश में हूं। और मैं निवेशक विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा व्यापार) बनना चाहता हूं - विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण में हैडरबाद (अमीरपेट) रवीशंकर (814xxxx299, kattxxxxxxxxkar5gmail) मुझे पूरा विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानना है। - विदेशी मुद्रा-व्यापार प्रशिक्षण में विशाखापत्तनम (विशाखापत्तनम-शहर) की राख (902xxxx210, ashixxxxxxx0341gmail) को व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ-साथ सिद्धांतिक ज्ञान की ओर बढ़ना चाहिए। - पुण (कटराज) पुरस्कार और प्रमाण पत्र में विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण सर्वश्रेष्ठ आगामी वित्तीय प्रशिक्षण संस्थान 2013 4.8 स्टार छात्रों के द्वारा 5.8 स्टार के बाद से 7000 से अधिक प्रशंसकों आईएसओ 9001 गाइड लाइन उपलब्धियों के अनुसरण में 89 विभिन्न एमएनसी के पेशेवरों ने पहले ही 6000 छात्रों को प्रशिक्षित किया ग्लोब 8 विभिन्न पाठ्यक्रम: एडवांस एफिलिएशन के लिए शुरुआती दक्षिण ईगैपलिटल, यूके विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण ब्लू महासागर, यूएसए सीएफए लाइव प्रोजेक्ट्स रिलायबल सॉल्यूशंस, मुंबई नॉलेज पार्टनर शेयरखान, मुंबई बिजनेस पार्टनर वर्टिकलस्लाब, दिल्ली प्लेसमेंट पार्टनर जीएआरपी, अमरीका - एफआरएम ट्रेनिंग प्रशस्तियां यहां तक ​​कि उच्च अनुभवी पेशेवरों, मैं अपनी कक्षाओं में भाग लेने के बाद कमोडिटी बाजारों का विश्लेषण करने में बेहतर महसूस करता हूं। निशा डोगरा विश्लेषक, ट्रस्ट लायक समाधान यदि कोई भी डी कोर्स करना चाहता है तो यहां प्लज़ में आईप्लान एन बी सुरक्षित एबर्ट यूअर कैरियर शामिल है। I8217ll गारंटी wil कभी अफसोस y यू यह शामिल हो गए। वास्तव में बी प्रोड ऋषिका शर्मा होगा। छात्र, दिल्ली विश्वविद्यालय संकाय बहुत सहकारी है चीजें दो बार और तीन बार समझी जाती हैं, संदेह के लिए कोई जगह नहीं। अर्पिट, आईएनजी वैश्य अर्पिट 8211 सीएफए छात्र मैनेजर, आईएनजी वैश्य बेस्ट इंस्टीट्यूट, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ संकायों और इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह संस्थान आपको एक छात्र के ज्ञान को बढ़ाने के लिए व्यावहारिक परियोजनाएं देता है। मैं वित्त में करियर के लिए इस संस्थान में शामिल हो गया। स्वाती थापर छात्र, दिल्ली यूनिव। डाउनलोड करें 30 पृष्ठ निःशुल्क वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता कैसे व्यापार करें, 1 घंटा मुफ्त सलाह प्राप्त करें एक जिम के कोच होने के नाते, मेरे लिए व्यापार के लिए समय प्राप्त करना बहुत मुश्किल था लेकिन पीटीए कोर्स सामग्री और शिक्षण के तरीकों समझने में आसान और लागू करते हैं कि पाठ्यक्रम पूरा होने के बाद मैं पहले महीने से मुनाफा कमा रहा हूं। - गंगा विश्व जी बहुत अच्छा कोर्स मुझे आय का एक दूसरा स्रोत मिला सभी को अनुशंसित मैं निवेश के किसी अन्य तरीके की तुलना में कई बार पैसे कमाता हूं। एक हाउस पत्नी होने के नाते मेरे लिए नौकरी और व्यवसाय करना मुश्किल था प्रोफेशनल ट्रेडर्स अकेडमी ने मुझे सफलता का सही रास्ता दिखाया अब मैं होम एड बच्चों का ध्यान रखता हूँ और साथ में मैं व्यापार कर रहा हूं और मेरे जीवन का हर दिन, सप्ताह और महीना धन कमा रहा हूं। पीटीए के ऊपर अंगूठे, और मैं इसे सभी को सुझाता हूं। पाठ्यक्रम बहुत उपयोगी है और समझने में आसान है। सेवानिवृत्ति के बाद मुझे आय का नया स्रोत मिला मैं दैनिक मुनाफा कमा रहा हूँ यंग के दिनों की तरह लगता है बहुत अच्छा कोर्स मुझे आय का एक दूसरा स्रोत मिला सभी को अनुशंसित मैं निवेश के किसी अन्य तरीके की तुलना में कई बार पैसे कमाता हूं। मेरी स्नातक करने के दौरान, मैं पैसे कमा रहा हूँ मेरे सभी अध्ययन व्यय स्टॉक मार्केट से मिले हैं अच्छा लगता है क्योंकि मुझे पॉकेट-मनी या एजुकेशन फीस के लिए अपने माता-पिता पर निर्भर नहीं करना पड़ता है। नौकरी करते समय मैं व्यापार कर रहा हूँ मेरा भविष्य सुरक्षित है क्योंकि मैं अपना धन बढ़ रहा हूं और हर महीने समृद्ध होता हूं। प्रोफेशनल ट्रेडर्स अकेडमी में पढ़ाए गए तरीके जोखिम मुक्त हैं क्योंकि मेरा परिवार वित्तीय है। विशेषज्ञ ट्रेडिंग कॉल प्राप्त करें

No comments:

Post a Comment